First_Notification_Logo

एशिया कप में इस दिन भिड़ेंगे भारत और पाकिस्तान, टाल दें अपने सब काम 

एशिया कप में इस दिन भिड़ेंगे भारत और पाकिस्तान, टाल दें अपने सब काम

एशिया कप 2023 जिसका लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। जिन शहरों में यह मैच खेले जाएँगे हालाँकि कई गुना ज़्यादा कराया वसूलने के बावजूद भी उन शहरों के सभी hotels अभी से book हो गए हैं।

अब यह प्रश्न उठ रहा है कि आख़िर कब भारत और पाकिस्तान की टीम मैच खेलने मैदान पर उतरेंगी? इस प्रश्न का उत्तर भी मिल जाएगा क्योंकि अब इस मैच की date आ गई है। जबकि इस बात का decision पहले ही हो गया था कि साल 2023 में एशिया कप के कुछ tournaments श्रीलंका तथा कुछ tournaments पाकिस्तान में खेले जाएँगे।

ESPN की report के according, 3 सितम्बर को पाकिस्तान तथा भारत की टीम आपस में भिड़ सकती हैं। इस report की जानकारी के अनुसार इस बार लगभग 13 मैच खेले जाएँगे।

इन 13 मैच में से 9 मैच श्रीलंका में तथा बाकी के 4 मैच पाकिस्तान में खेले जाएँगे। भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबला जोकि 3 सितम्बर को होगा, श्रीलंका के ‘कैंडी शहर’ में खेला जाएगा।

हम आपको बता देना चाहते हैं कि इस tournament में खेला जाने वाला पहला मैच नेपाल तथा पाकिस्तान के बीच ‘मुल्तान’ में खेला जाएगा। यदि final मैच की बात की जाए तो इसकी date 17 सितम्बर तय हुई है। जोकि श्रीलंका के ‘कोलंबो’ नामक शहर में में खेला जाएगा।

पाकिस्तान में खेले जाने वाले मैच की timing Indian time के according दोपहर 1 : 30 बजे की होगी। Group A में भारत, नेपाल तथा पाकिस्तान की टीम होगी एवं Group B में अफगानिस्तान, श्रीलंका तथा बांग्लादेश की टीम होगी।

हालिया report के according एशिया कप में भारत और पाक की टीम सितम्बर के शुरुआत में भीड़ सकती हैं परन्तु अभी तक इससे related कोई भी official announcement नहीं की गई है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top