First_Notification_Logo

सीमा हैदर Version 2, राजस्थानी महिला 2 बच्चों और पति को छोड़ महबूब से मिलने पाकिस्तान गई 

सीमा हैदर Version 2, राजस्थानी महिला 2 बच्चों और पति को छोड़ महबूब से मिलने पाकिस्तान गई 

सीमा हैदर नाम की गुत्थी अभी सुलझी नहीं थी कि एक और सीमा हैदर आ गई है। दरअसल यह सीमा हैदर है भारत की। जी हाँ, भारत की सीमा हैदर!!!

अब राजस्थान का एक ऐसा case सामने आया है, जिसमें राजस्थान की एक महिला के ऊपर प्यार का ऐसा नशा चढ़ा कि वह अपने 2 बच्चों और पति को छोड़ पाकिस्तान में रहने वाले अपने प्रेमी से मिलने जा पहुँची।

एक ख़बर के अनुसार, अंजू नाम की यह महिला राजस्थान में स्थित अलवर नामक स्थान की रहने वाली है। हद तो तब हो गई जब यह शादीशुदा महिला अपने पति और बच्चों की परवाह किए बगैर पाकिस्तान के लाहौर में रहने वाले अपने प्रेमी से मिलने पहुँच गई है।

जब इसके पति अरविंद को इस बात की ख़बर मिली तो उसके तो होश फाख्ता हो गए। अंजू के पति अरविंद द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार 4 दिन पहले उसकी पत्नी जयपुर घूमने की बात कह कर गई थी। इसके बाद उसने सिर्फ़ whatsapp calling के द्वारा ही उससे बात की।

फिर रविवार यानी 23 जुलाई की शाम को लगभग 4 बजे जब whatsapp calling पर पत्नी अंजू से बात हुई तो उसने बताया कि वह लाहौर पहुँच गई है तथा वह 2 – 3 दिन बाद वापिस आ जाएगी।

अंजू के पाकिस्तानी प्रेमी का नाम ‘नसरुल्लाह’ है। प्रेमी नसरुल्लाह पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा नामक प्रांत का रहने वाला है।ऐसा माना जा रहा है कि अंजू और नसरुल्लाह की मुलाकात social media के माध्यम से हुई थी।

सीमा हैदर और अंजू में क्या है अन्तर?

पाकिस्तान की सीमा हैदर अवैध तरीके से नेपाल के रास्ते से होती हुई अपने 4 बच्चों के संग भारत आई थी परन्तु अंजू कानूनी तरीके से passport, visa आदि के साथ legal तरीके से पाकिस्तान में गई है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top