First_Notification_Logo

पाकिस्तानी से शादी की बात सुनकर अंजू के पिता ने तोड़ा अंजू से नाता

पाकिस्तानी से शादी की बात सुनकर अंजू के पिता ने तोड़ा अंजू से नाता

अंजू जिन्हें सीमा हैदर का part 2 भी कहा जा रहा है। उनके बारे में अब यह ख़बरआ रही है कि वह अपने पाकिस्तानी महबूब से शादी करने वाली हैं। इस ख़बर पर अंजू के पिता का क्या कहना है, आइए जानते हैं।

जब अंजू के पिता ने उसकी शादी के ख़बर सुनी तो उनका यह कहना था कि,” जिस बेटी ने अपने बच्चों तक को छोड़ दिया है। मेरा उससे कोई भी रिश्ता नहीं हो सकता? यदि उसे यह सब करना था तो उसे पहले तलाक ले लेना चाहिए था, उसने अपने पति अरविंद तथा अपने 2 बच्चों की ज़िन्दगी खराब कर दी।”

अब उन बच्चों को कौन पालेगा? हमारे लिए तो वह मर चुकी है। मध्य प्रदेश के ग्वालियर के नज़दीक टेकनपुर में अंजू के पिता रहते हैं। बेटी के निकाह करने तथा अंजू से फातिमा नाम बदल लेने की बात सुनकर ‘गया प्रसाद थॉमस’ को बहुत पीड़ा हुई।

अंजू बनी फातिमा

पाक media की report के अनुसार अंजू ने धर्म परिवर्तन कर लिया है। धर्म परिवर्तन करने के बाद अंजू ने अपना नाम बदलकर फातिमा रख लिया है। अंजू ने District Court में शादी करने के बाद इस्लाम धर्म अपना लिया है। नासिर महमूद दस्ती जोकि मालकुंड division के DIG हैं उन्होंने नसरुल्लाह तथा अंजू की शादी की खबर को confirm किया है।

गया प्रसाद थॉमस जोकि अंजू के पिता हैं, वह टेकनपुर में रहते हैं, जिसके पास ही BSf का Headquarters है। जब पाकिस्तान की तरफ से उनसे जासूसी के लिए बेटी के use किए जाने की बात पूछी गई तो उन्होंने सिरे से इस बात को नकार दिया।

42 साल से वह यहीं पर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनके बच्चों का crime से related background नहीं है। फिर उनके गाँव के प्रधान के अनुसार उनका पूरा इलाका अंजू की इस हरकत से शर्मिंदा है लेकिन इसमें अंजू के माता – पिता की बिलकुल भी गलती नहीं है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top