First_Notification_Logo

India vs West Indies : भारतीय टीम तीसरे T20 मैच में इज्जत बचाने को उतारेगी हुकुम का इक्का!!! यह बल्लेबाज पलट देगा मैच

India vs West Indies : भारतीय टीम तीसरे T20 मैच में इज्जत बचाने को उतारेगी हुकुम का इक्का!!! यह बल्लेबाज पलट देगा मैच

वेस्टइंडीज के खिलाफ लगातार दो T20 international matches में हार का सामना करने के बाद भारतीय टीम 3rd T20 international match में अपने सबसे बड़े match winner खिलाड़ी की entry करवा सकती है।

5 matches की इस series में भारतीय टीम 0 – 2 से पिछे रह गई है। रविवार को दूसरा T20 international match वेस्टइंडीज ने 2 wicket से अपने नाम कर लिया।

अब भारतीय team कोई भी risk नहीं लेना चाहती क्योंकि यदि अब वह तीसरा match हारती है तो वह इस series को गँवा देगी और ऐसा भारतीय टीम होने नहीं देगी इसलिए वह इस तीसरे T20 international match में एक बेहद ही घातक खिलाड़ी को playing 11 में शामिल कर सकती है।

यह खिलाड़ी इतना गजब खेलता है कि यह अकेले ही पूरे match को पलटने का दम रखता है। भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या वेस्टइंडीज के against इस तीसरे T20 international match में धुरंधर तथा विस्फोटक opener यशस्वी जायसवाल को बतौर opener playing 11 में अवसर दे सकते हैं।

ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से पलटेगा मैच

भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी यशस्वी जायसवाल ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने में माहिर हैं। इस खिलाड़ी के crease पर आते ही बड़े से बड़े गेंदबाज की भी धज्जियाँ उड़नी शुरू हो जाती हैं।

कुछ ही गेंदों में मैच का रुख बदलना यशस्वी जायसवाल की ख़ूबी है। IPL 2023 में इन्होंने शानदार बल्लेबाजी का नमूना पेश किया था और अपनी इस ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से दर्शकों का दिल जीत लिया था।

यशस्वी जायसवाल भारत के अगले star opener बन सकते हैं। यह अपने दम पर विरोधी टीम को तहस – नहस कर सकते हैं। यशस्वी जायसवाल एक बाएँ हाथ के बल्लेबाज हैं तथा ऐसा बल्लेबाज किसी भी टीम के लिए सबसे बड़ा X Factor साबित हो सकता है।

यशस्वी जायसवाल ने IPL 2023 के 14 मैचों में लगभग 163.61 की strike rate से 625 रन बनाए हैं, जिसमें इन्होंने लगभग 82 चौके तथा लगभग 26 छक्के लगाए हैं। यशस्वी जायसवाल ने IPL 2023 में 1 शतक एवं 5 अर्धशतक जड़े हैं। यशस्वी जायसवाल का IPL 2023 में best score 124 रन रहा है।

हाल ही में यशस्वी जायसवाल ने वेस्टइंडीज के खिलाफ बढ़िया प्रदर्शन करते हुए अपना test debut करते हुए लाजवाब 171 रन बनाए थे तथा यह शानदार पारी खेलते हुए उन्होंने पूरे क्रिकेट जगत को बताया दिया है कि उनमें भारतीय टीम का अगला Star Player बनने का दम है।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top