First_Notification_Logo

अब Jio देगा Netflix की Subscription बिलकुल Free!!! जानें Jio के कौन से हैं Plan

Jio देगा Netflix की Subscription बिलकुल Free

हर बार की तरह इस बार भी Reliance Jio आकर्षक offer लेकर आया है। Reliance Jio के prepaid users इन offers का लाभ उठा सकते हैं। Jio ने 2 नए plan launch किए हैं, जिसमें Netflix की subscription free में मिल रही है।

हालाँकि Netflix subscription पहले से Jio के कुछ postpaid तथा Jio Fiber plans में मौजूद है परन्तु ऐसा 1st time हुआ है कि prepaid plan users के लिए Netflix की free subscription मिल रही है।

यदि ऐसा होता है तो इस plan के साथ Jio के लगभग 400 million prepaid customers को Netflix Subscription का लाभ होगा।

1099 रुपये का Plan

Jio का 1st Plan 1099 रुपये का है, जिसमें free Netflix subscription तो मिलेगी लेकिन 1099 रुपये के इस recharge में users सिर्फ़ mobile पर ही Netflix का use कर पाएँगे।

Netflix Subscription के साथ – साथ इस plan में users को unlimited 5G data, Jio welcome offer और हर दिन 2 GB data मिलेगा। इसके अलावा इस plan में Unlimited Voice Calling मिलेगी तथा इन सभी facilities की validity 84 दिनों की होगी।

1499 रुपये का Plan

2nd plan 1499 रुपये का है, जिसमें free Netflix subscription मिलेगी तथा इस recharge में भी users सिर्फ़ mobile पर ही Netflix का use कर पाएँगे।

Netflix Subscription के साथ – साथ इस plan में users को unlimited 5G data, Jio welcome offer और हर दिन 3 GB data मिलेगा। इसमें भी Unlimited Voice Calling के साथ 84 दिनों की validity मिलेगी।

Netflix पर मिलेगी तेलगु तथा तमिल फ़िल्मों की सौगात

इस साल की शुरुआत में Netflix ने तेलगु तथा तमिल भाषा की कई फिल्मों को अपने platform पर जोड़ा है। जैसे:- लव टुडे, बीस्ट, गॉडफादर, दसारा, धमाका तथा वीरूपक्षम। Reliance Jio के prepaid plan में Netflix के आने के बाद इसके users खुश हैं।

Netflix India पर बहुत – सी local hit series तथा फिल्में जैसे:- लस्ट स्टोरीज, दिल्ली क्राइम, ओ माय डार्लिंग, राणा नायडू, क्लास, शहजादा, कोहर्रा, डार्लिंग्स, आरआरआर, गंगूबाई काठियावाड़ी, मोनिका आदि।

इस Catalog में Netflix ने worldwide मशहूर series तथा shows को भी add किया है। जैसे:- वेडनसडे, मनी हीस्ट, स्ट्रेंजर थिंग्स, स्क्विड गेम, नेवर हैव आई एवर आदि।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top