First_Notification_Logo

World Cup 2023: युजवेंद्र चहल खेलेंगे विश्व कप!!! कप्तान रोहित शर्मा दिए संकेत

World Cup 2023: युजवेंद्र चहल खेलेंगे विश्व कप!!! कप्तान रोहित शर्मा दिए संकेत

युजवेन्द्र चहल को asia cup खेलने के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं मिली परन्तु वह आगामी विश्व कप में भारतीय टीम में हिस्सा लेंगे या नहीं? भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने इस प्रश्न का उत्तर दिया है।

दरअसल, asia cup के लिए टीम का चुनाव होने के बाद रोहित शर्मा ने कहा है कि किसी के लिए विश्व कप खेलने के दरवाजे बन्द नहीं हुए हैं। युजवेन्द्र चहल ने बहुत से क्रिकेट मैच खेले हैं। यदि हमें ऐसा प्रतीत होता है कि आगामी विश्व कप में हमारी टीम को युजवेन्द्र चहल की आवश्यकता है तो हम उन्हें टीम में ज़रूर शामिल करेंगे।

रोहित शर्मा का ब्यान

रोहित शर्मा ने युजवेन्द्र चहल से सम्बन्धित बयान देते हुए कहा कि, “युजवेन्द्र चहल के सिवा वाशिंगटन सुंदर तथा रवि अश्विन जैसे खिलाड़ियों के लिए विश्व कप के दरवाजे बन्द नहीं हुए हैं। इन खिलाड़ियों को situation के according विश्व कप टीम के लिए बुलाया जा सकता है।

फिलहाल, सभी खिलाड़ियों के लिए विश्व कप के दरवाजे खुले हुए हैं।” भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने यह भी कहा कि, “हमने भारतीय टीम का चुनाव करने से पहले off spinner तथा leg spinner की भूमिका पर काफी विचार किया, जिसके बाद हम इस नतीजे पर पहुँचे हैं।

टीम सिलेक्शन में अक्षर पटेल को मिली Attention

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने asia cup के लिए भारतीय टीम का selection करने के बाद कहा कि, “हमें नंबर – 8 तथा नंबर – 9 पर ऐसे खिलाड़ी चाहिए, जो जरूरत पड़ने पर गेंदबाजी के अलावा ठीक – ठाक बल्लेबाजी भी कर पाएँ।

बस यही reason है कि हमने अक्षर पटेल को attention दी।” रोहित शर्मा के अनुसार इस साल अक्षर पटेल ने गेंदबाजी के अलावा शानदार बल्लेबाजी करके सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। अक्षर पटेल all rounder के तौर हमारे लिए एक बढ़िया option हैं। विशेषकर, limited over format में अक्षर पटेल की performance काबिलेतारीफ़ रही है।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top