First_Notification_Logo

Bigg Boss – 17 Update : Bigg Boss 17 में हिस्सा लेंगे सुम्बुल के पिता तौकीर हसन? इस पर एक्ट्रेस सुम्बुल ने दिया चौंकाने वाला बयान, जानें क्या कहा

Bigg Boss - 17 Update : Bigg Boss 17 में हिस्सा लेंगे सुम्बुल के पिता तौकीर हसन? इस पर एक्ट्रेस सुम्बुल ने दिया चौंकाने वाला बयान, जानें क्या कहा

सुम्बुल तौकीर खान जोकि इमली के रूप में अपनी acting से बहुत famous हुई हैं। इनका नाम TV पर सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में लिया जाता है।

उनके fans उनकी acting की तारीफ करते नहीं थकते तथा उन्हें television की best actresses में से एक माना जाता है। सुम्बुल ने अपने career की शुरुआत एक child artist के रूप में की तथा वह बहुत कम age में ही काफ़ी Popular हो गई थीं।

'Bigg Boss - 17' में सुम्बुल के पापा हिस्सा लेंगे या नहीं?

Actress सुम्बुल reality show ‘Dance India Dance Little Masters’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं तथा आज वह TV पर नंबर 1 Actress बनने के लिए एक लम्बा सफर तय कर चुकी हैं। हाल ही में वह Big Boss के घर में जाने पर सुर्खियों में आईं तथा finale से ठीक एक सप्ताह पहले Bigg Boss से बाहर हो गई थीं।

उन्होंने show के किसी भी season में 100 से ज़्यादा दिनों तक Bigg Boss के घर में रहने वाली सबसे कम age की contestant बनकर history बना दी है।

एक media portal के साथ हाल ही में हुए एक interview में उन्होंने अपने पिता के bigg boss season 17 में जाने को लेकर बात की तथा बताया कि अभी तक ऐसा कुछ plan नहीं है, यदि ऐसी कोई news होगी तो वह आपको बता दी जाएगी।

‘तौकरी हसन खान’ ने Bigg Boss 17 में जाने की बात पर कहा कि, ”मैं अभी इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहता हूँ।” हम आपको बता देना चाहते हैं कि ‘तौकीर हसन’ उस समय चर्चा में आए थे, जब वह ‘Bigg Boss 16’ में अपनी बेटी सु्म्बुल से मिलने गए थे और खुलकर उसे support किया था।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top