First_Notification_Logo

सचिन का प्यार जाएगा सीमा पार, सीमा हैदर की ख़त्म हुई प्रेम कहानी

सचिन का प्यार जाएगा सीमा पार, सीमा हैदर की ख़त्म हुई प्रेम कहानी

सीमा हैदर यह नाम आजकल खूब सुर्खियाँ बटोर रहा है। यह महिला प्यार का हवाला देते हुए पाकिस्तान से भारत तो आ गई लेकिन असल में उसकी मंशा क्या है? इस बात का पता लगाने के लिए बीते 2 दिन से UP ATS तथा बहुत – सी central agencies सीमा हैदर से पूछताछ कर रही हैं।

इस inquiry के दौरान ATS को बहुत – सी important information प्राप्त हुई है। इसी बीच ‘प्रशांत कुमार’ जोकि उत्तर प्रदेश के special ADG (law and order) हैं उन्होंने बताया है कि सीमा हैदर को वापिस उसके मुल्क पाकिस्तान भेजा दिया जाएगा।

सीमा का सीक्रेट जानने के लिए जाना होगा नेपाल

ADG प्रशांत कुमार ने बताया कि बहुत जल्द सीमा को उसके देश के हवाले कर दिया जाएगा। फिलहाल उसपर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। भारत की तरफ़ से एक team नेपाल भेजी जाएगी, जिसका उद्देशय नेपाल जाकर सीमा के सम्बन्ध में जाँच करना होगा।

नेपाल जाकर सीमा हैदर से related सारी detail इकट्ठी की जाएगी। आख़िर किसकी सहायता से सीमा हैदर भारत आई है? भारत आने का उसका main motive क्या है? इस जानकारी की मदद से ऐसे बहुत से सवालों के जवाब ढूँढे जाएँगे।

जब IT team ने सीमा हैदर के social media accounts को खंगाला गया तो एक shocking news सामने आई है। उसके साथ chat करने वालों में दिल्ली के NCR सहित भारत बहुत के बहुत से लोग शामिल हैं।

सीमा हैदर द्वारा भारतीय सेना के कुछ जवानों को friend request भी भेजी गई थी। अब investigation team इसके पीछे का मकसद जानने की कोशिश कर रही है।

सीमा हैदर के अनुसार उसके नाम से fake profile बनाई गई है परन्तु investigative agencies सीमा को लेकर काफ़ी serious हैं। ATS हर angle से इस case को investigate कर रही है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top