First_Notification_Logo

Jio ने की तैयारी अब आई Laptop की बारी, मिलेंगे कई लाजवाब features

Jio ने की तैयारी अब आई Laptop की बारी

Reliance Jio जिसका नाम सुनते ही दिमाग में offers, free scheme, affordable services आदि की छवि उभरने लगती है। sim card, mobile phone के बाद अब भारत में JioBook laptop launch होने जा रहा है।

Amazon website पर एक teaser सामने आया है, जिसमें यह खुलासा हुआ है कि company बहुत जल्द laptop launch करने जा रही है। Amazon ने अपने इस teaser में लिखा है कि इस month के last तक आएगा All – New JioBook. इसके साथ ही कुछ features तथा Specification की जानकारी सामने आई है।

ऐसा माना जा रहा है कि 31 जुलाई को यह laptop launch हो सकता है। Amazon teaser में JioBook Laptop का Design भी दिखाया गया है, यह काफ़ी हद तक बीते साल अक्टूबर में launch हुए Laptop की तरह दिखाई देता है।

blue color का यह Laptop compact size में आने वाला है। teaser के according, इस Laptop को Entertainment, Productivity और Play (Game) के लिए Design किया गया है।

4G कनेक्टिविटी

Jio के upcoming laptop में users को 4G connectivity देखने को मिलेगी। इसके साथ ही इसमें octa core processor का भी use किया जाएगा। company के अनुसार, upcoming laptop में HD Video देख सकेंगे। इसमें भिन्न – भिन्न प्रकार के Software का प्रयोग कर सकेंगे।

Jio laptop के इस Lightweight Design का weight 990 gram होने की सम्भावना है। इस laptop की capacity full day battery backup देनी की है। यह details Amazon की website से ली गई हैं। अभी इस laptop से related बहुत – सी information 31 जुलाई को सामने आनी बाकी है।

फीचर्स

इस laptop में Qualcomm Snapdragon 665 processor, Adreno 610 GPU देखने को मिलेगा। इसके अलावा इसमें 32 GB eMMC Storage तथा 2GB Ram देखने को मिलती है। इसमें 128GB तक का SD card लगाया जा सकता है। यह laptop JioOS पर काम करता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top