First_Notification_Logo

इन 4 आरोपियों पर चलेगा हत्या का केस, कंझावला कांड में अंजलि को घसीटने वाली कार में बैठे थे

इन 4 आरोपियों पर चलेगा हत्या का केस, कंझावला कांड में अंजलि को घसीटने वाली कार में बैठे थे

दिल्ली के कंझावला hit and run case में court का फैसला आ गया है। कंझावला कांड में आरोपियों के खिलाफ रोहिणी court ने आरोप तय किए हैं। court के इस फैसले के अनुसार, अंजलि को घसीटने वाली कार में बैठे सभी 4 आरोपियों पर हत्या का case चलाया जाएगा।

Court द्वारा आरोपी मिथुन, अमित, मनोज, किशन के against हत्या के आरोप तय किए गए हैं। असल में, इस case में पुलिस ने लगभग 7 आरोपियों को arrest किया था। इसी साल यानी साल 2023 अप्रैल में लगभग 800 pages की charge sheet दाखिल हुई है।

इस charge sheet में 117 witnesses से inquiry की गई है। पुलिस द्वारा court को यह बताया गया कि इन आरोपियों ने शराब पी रखी थी। उस दिन यह चारों आरोपी गाड़ी में सवार थे। इस case में शामिल आरोपी अंकुश, दीपक और आशुतोष के against court ने evidence मिटाने का आरोप तय किया है।

इन तीनों आरोपियों के against दाखिल आपराधिक साजिश की धारा 120 B को court ने हटा दिया। रोहिणी Court ने सभी 7 आरोपियों को 14 अगस्त को पेश होने के लिए Summon जारी किया है।

यह है मामला

पिछले साल 31 दिसंबर 2022 की रात को कंझावला सड़क हादसे में अंजलि की दर्दनाक मौत हुई थी। नए साल की शाम को बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में कार से युवती को लगभग 12 किलोमीटर तक घसीटने की इस घटना से दिल्ली ही नहीं बल्कि पूरा देश गुस्से में था।

इस मामले में अंजलि की दोस्त निधि जोकि मुख्य चश्मदीद गवाह थी, उसने बताया कि वह दोनों नए साल की रात पार्टी करके स्कूटी पर घर लौट रही थीं। तभी एक बलेनो कार द्वारा हुए Accident में निधि तो बच गई लेकिन अंजलि की मृत्यु हो गई। वह कार अंजलि को लगभग 12 किलोमीटर तक घसीट कर ले गई थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top