First_Notification_Logo

लोगों ने युवक – युवती को पोल में बाँधकर पीटा, वजह जानकार हो जाएँगे हैरान

लोगों ने युवक – युवती को पोल में बाँधकर पीटा, वजह जानकार हो जाएँगे हैरान

बिहार के मोतिहारी district में लोगों ने कानून को अपने हाथ में ले लिया तथा यहाँ की एक पंचायत ने एक तालिबानी फैसला सुनाया है। इस घटना का video social media पर भी काफ़ी viral हो गया।

यहाँ की पंचायत ने एक प्रेमी जोड़े को दर्दनाक सजा दी है। सूत्रों से पता चला है कि मोतिहारी के रामगढ़वा थाना area के सकरार गाँव में एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया तो उस प्रेमी को गाँव वालों ने रंगे हाथ पकड़ लिया तथा उस युवक के साथ गाँव वालो ने बहुत बुरा व्यवहार किया।

जिसके बाद वहाँ मौजूद लोगों ने उस प्रेमी जोड़े को तालिबानी सजा देनी शुरू कर दी। यहाँ तक कि उस महिला का बच्चा रोता रहा, चिल्लाता रहा किन्तु उधर मौजूद लोगों ने उनपर थोड़ा – सा भी रहम नहीं दिखाया।

इस प्रेमी जोड़े को कुछ इस प्रकार से सज़ा दी गई कि पहले तो इस प्रेमी जोड़े को बिजली के खम्भे में बाँध कर खूब पिटाई की और फिर उसके बाद प्रेमिका को प्रेमी से तथा प्रेमी को प्रेमिका से पिटवाया गया। हद तो तब हुई जब उन लोगों ने इन दोनों के बाल भी मुंडवा दिए।

इस घटना से सम्बन्धित जानकारी में बताया गया है कि पिंटू जोकि रामगढ़वा थाना area के सकरार गाँव रहता है। वह अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए गया था। उसे गाँव वालों ने अपताजनिक स्थिति में देख लिया और फिर उसके बाद कुछ ग्रामीणों ने मिलकर इस प्रेमी जोड़े को खम्भे में बाँध कर उनकी जमकर पिटाई की।

हम आपको बता देना चाहते हैं कि इस प्रेमी जोड़े में प्रेमिका शादीशुदा है तथा उसके 2 बच्चे भी हैं। अब इस घटना के बाद से इस पूरे area में भिन्न – भिन्न चर्चा की जा रही हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top