First_Notification_Logo

iPhone की दीवानगी ऐसी कि खरीदने को बेच दिया अपना बच्चा!!!

iPhone की दीवानगी ऐसी कि खरीदने को बेच दिया अपना बच्चा!!!

आजकल लोग अपनी family को सुरक्षित रखने के लिए सारी हदें पार कर जाते हैं लेकिन अपनी family पर आँच तक नहीं आने देते। वह हरसम्भव प्रयास करके वह अपनी family को खुश रखना चाहते हैं।

अब ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जिनके बारे में सुनकर तो ऐसा लगता है कि जैसे सच में घोर कलयुग आ गया है। एक ऐसा case सामने आया है, एक couple ने सिर्फ़ इसलिए अपने 8 महीने के बच्चे को ही बेच दिया क्योंकि उन्हें iPhone 14 खरीदने था।

जिसने भी यह ख़बर सुनी उसके होश उड़ गए। ऐसा सुनने में आया है कि जिस couple ने बच्चे को बेचा है वह couple reels बनाने का शौक रखता है। उन्हें बढ़िया से बढ़िया reels बनानी थी इसके लिए उन्हें iPhone की जरूरत महसूस हुई और बस इसी लिए उन्होंने अपना बच्चा बेच दिया।

iPhone 14 का शौक रखती थी महिला

दरअसल, iPhone 14 खरीदने के लिए बच्चे को बेचने का यह मामला West Bengal का है। reports के according यहाँ अपना शौक पूरा करने के लिए एक couple ने बेरहमी की सारी हदें पार कर दीं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार West Bengal के उत्तर 24 परगना District की एक महिला को reels बनाने का शौक था। यह महिला reels बनाने के लिए iPhone 14 खरीदना चाहती थी परन्तु उसके पास iPhone खरीदने के लिए पैसे नहीं थे।

पड़ोसियों ने खोली पोल

ऐसा सुनने में आया है कि West Bengal के इस couple पर instagram reels बनाने का craze था किन्तु उनके पास iPhone 14 खरीदने के लिए पर्याप्त पैसे नहीं थे।

उनकी पोल तो तब खुली जब पड़ोसियों ने शनिवार से उनके बेटे को नहीं देखा, तो उन्हें doubt हुआ। फिर उन्होंने couple के पास नया iphone देखा, जिससे वह reels बना रहे थे।
पड़ोसियों के लगातार पूछने पर couple ने उन्हें बताया कि iphone 14 खरीदने के लिए उन्होंने अपने बेटे को बेच दिया है। जिसके बाद पड़ोसियों द्वारा इसकी जानकारी पुलिस को दी गई।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top