First_Notification_Logo

बनते – बनते रह गया सीमा हैदर भाग – 3, जानें किस देश की है यह युवती और कैसे हुई इसकी कोशिश नाकाम

बनते – बनते रह गया सीमा हैदर भाग – 3, जानें किस देश की है यह युवती और कैसे हुई इसकी कोशिश नाकाम


सीमाओं के पार इश्क लड़ाने के case अब रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। पहले सीमा हैदर, फिर अंजू तथा अब एक नाबालिग लड़की का सीमा पार का प्रेम प्रसंग का case सामने आया है।

यह मामला है राजस्थान के सीकर नामक स्थान का, सीकर के श्रीमाधोपुर में रहने वाली एक नाबालिग लड़की Instagram के माध्यम से एक पाकिस्तानी युवक के contact में आई तथा लाहौर में रहने वाले असलम से मुहब्बत कर बैठी।

अब आता है कहानी में twist, जब यह नाबालिग लड़की अपने पाकिस्तानी प्रेमी से मिलने के लिए लाहौर जाने के लिए एक झूठी कहानी रचती है तथा श्रीमाधोपुर से घरवालों को बिना बताए बुर्का खरीदकर सीधे जयपुर पहँच जाती है।

फिर यह नाबालिग लड़की घर से मात्र 1000 रुपये, एक बैग आदि लेकर जयपुर Airport पर लाहौर जाने के लिए पहुँच गई।

Airport Authority ने उठाया सख़्त कदम, नाबिलग के प्रति नहीं दिखाया रहम

Jaipur Airport पर पहुँचकर बिना passport और visa के पाकिस्तान जाने वाली flight की ticket के बारे में पूछने से यह युवती Airport Authority के शक के घेरे में आ गई।

बस, फिर क्या था Airport Authority ने उसे CISF के हवाले कर दिया। फिर CISF के द्वारा उस नाबालिग युवती को जयपुर पुलिस को सौंप दिया गया।

Airport Police Station ने जब उस लड़की से inquiry की तो उसने झूठ का सहारा लेते हुए अपने आप को पाकिस्तान के लाहौर में रहने वाली गजल परवीन बताकर अपनी असली पहचान छुपाई।

पुलिस को confuse करने की कोशिश

पुलिस द्वारा की जा रही investigation में युवती ने कहा कि वह पिछले 3 साल पहले अपनी बुआ के साथ पाकिस्तान से भारत आई थी और श्रीमाधोपुर में रह रही थी। अब बुआ से लड़ाई होने के बाद वह वापिस अपने माँ – बाप के पास पाकिस्तान जाने के लिए जयपुर Airport आ गई।

युवती के इस बयान के आधार पर पुलिस, Central एवं State Intelligence Bureau, ATS तथा Military Intelligence Active हो गए। श्रीमाधोपुर के जिस कस्बे में बुआ के रहने की बात बताई थी, उस कस्बे में हरेक घर को check किया गया परन्तु उस युवती की बुआ कहीं नहीं मिली।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top