First_Notification_Logo

Anupama: अंकुश के बेटे ने बरखा को मारने की रची साज़िश, नाक – कान काटने की दी धमकी

Anupama: अंकुश के बेटे ने बरखा को मारने की रची साज़िश, नाक - कान काटने की दी धमकी

Anupama नाम का यह serial आजकल लोगों द्वारा बहुत ज़्यादा पसन्द किया जा रहा है। ‘अनुपमा’ की TRP Rating 2.7 से बढ़कर 3.0 तथा 3.2 तक पहुँचाने के लिए makers ने पूरी तैयारी कर ली है।

इस serial में अब जबरदस्त twist और turn आने वाले हैं। इसके अलावा makers ने अनुपमा में कुछ new entry भी कराई हैं, जो शो को जबरदस्त twist देंगे। दरअसल, गौरव खन्ना तथा रुपाली गांगुली Starr वाले ‘अनुपमा’ नाम के इस serial में विराज कपूर की entry होने वाली है।

खुशाली जरीवाला की 'अनुपमा' में होगी entry

हम आपको बता देना चाहते हैं कि ‘अनुपमा’ में खुशाली जरीवाला ने भी कदम रख लिया है। खुशाली जरीवाला इस शो में छोटी मालती देवी का role play करने जा रही हैं। ‘अनुपमा’ serial में मालती देवी अपने अतीत को याद करती दिखाई देंगी।

वह अपने बेटे के जन्म के बाद अपने सपनों को पूरा करने के लिए अपनी ममता को कुर्बान करने के फैसले पर सोचने लगती है। खुशाली जरीवाला असल ज़िन्दगी में अपरा मेहता की ही बेटी हैं तथा ऐसा पहली बार होगा जब किसी शो में असल ज़िन्दगी वाली माँ – बेटी को एक साथ देखने का मौका मिलेगा।

आएगा interesting twist

Entertainment से भरपूर रुपाली गांगुली के ‘अनुपमा’ serial में आपको आगे देखने को मिलेगा कि कैसे काव्या अनुपमा को बताएगी कि बच्चा वनराज का नहीं बल्कि अनिरुद्ध का है। अनुपमा के सामने काव्या अपनी गलती के लिए गिड़गिड़ाती नज़र आएगी परन्तु यह बात वनराज भी सुन लेगा।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top