First_Notification_Logo

IND vs WI Match Update : यह खिलाड़ी भारतीय टीम को कहेगा अलविदा, खेला अपना आख़िरी वनडे मैच

IND vs WI Match Update : यह खिलाड़ी भारतीय टीम को कहेगा अलविदा, खेला अपना आख़िरी वनडे मैच

भारतीय टीम के एक खिलाड़ी ने अपना आख़िरी one day international match खेला तथा अब यह खिलाड़ी फिर कभी भारतीय टीम की नीली जर्सी में नज़र नहीं आएगा।

Indian team management और भारतीय टीम के coach राहुल द्रविड़ ने मिलकर इस क्रिकेटर को लगभग 247 दिनों के बाद भारत के लिए one day international match खेलने का अवसर प्रदान किया था लेकिन इस खिलाड़ी ने सभी की उम्मीदों पर पानी फेर दिया।

Indian team management तथा भारतीय टीम के coach राहुल द्रविड़ के लिए इस खिलाड़ी को वेस्टइंडीज के against दूसरे ODI में अवसर देकर अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मारना साबित हुआ।

दरअसल, ब्रिजटाउन में खेले गए दूसरे one day match में वेस्टइंडीज के against बड़ी उम्मीदों के साथ ‘संजू सैमसन’ को playing eleven में अवसर दिया लेकिन वह बुरी तरह flop हो गए। संजू सैमसन इस match में मात्र 9 रन पर ही out हो गए।

संजू सैमसन ने last 8 ODI innings में 6, 43, 15, 86, 30, 2, 36, 9 का Score बनाया। खराब form के बावजूद दूसरे ODI match में ऋतुराज गायकवाड़ जैसे talented batsman को नज़रअंदाज़ कर संजू सैमसन को playing eleven में मौका दिया गया।

तय था टीम से बाहर होना

यदि बात की जाए क्रिकेट की strategy को तो 3rd या 4th number पर किसी ऐसे batsman की ज़रुरत होती है, जो टीम को last तक संभाल कर रखे तथा उसे जीत के नज़दीक ले जाए।

संजू सैमसन की ख़राब performance को देखते हुए मंगलवार को वेस्टइंडीज के against तीसरे ODI match में संजू सैमसन को भारतीय टीम से बाहर करना अतिआवश्यक हो गया है। भारतीय वनडे टीम की playing 11 में संजू सैमसन के स्थान पर ‘ऋतुराज गायकवाड़’ को नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने के लिए दावेदार माना जा रहा है।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top