First_Notification_Logo

फिर से दोहराई जा रही है The Kerala Story!!! मुस्लिम युवक ने धोखे से हिन्दू लड़की से शादी की, फिर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगा

फिर से दोहराई जा रही है The Kerala Story!!! मुस्लिम युवक ने धोखे हिन्दू लड़की से शादी की, फिर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगा

The Kerala Story को लेकर कई लोगों खासकर मुसलमानों द्वारा यह कहा जा रहा था कि आपस में फूट डालने के लिए ऐसी फिल्मों को बनाया जा रहा है, असल में ऐसा कुछ नहीं हुआ है।

भारत देश के छत्तीसगढ़ राज्य के अम्बिकापुर नामक स्थान में लव जिहाद का एक मामला सामने आया है और इस मामले से पता साफ़ – साफ़ पता चल रहा है कि अवश्य ही ऐसी घटनाएँ घटी होंगी।

पहले एक विधवा महिला को राजा अंसारी नामक मुस्लिम युवक ने स्वयं को हिन्दू बताकर अपने प्रेमजाल में फँसाया। फिर वह उसके घर गया और उसके माता – पिता को बताया कि वह महंत है। वह दोनों शादी कर साथ में रहने लगे। कुछ दिन बाद वह उसे अम्बिकापुर में किराए के मकान में ले गया।

लगभग 20 दिन बाद जब युवती को पता चला कि वह मुसलमान है, तो युवती ने वहाँ से आने की कोशिश की लेकिन उसने युवती को जबरदस्ती वहाँ रखा। वह युवक उसे धर्म परिवर्तन करने के लिए भी मजबूर करता था।

जब युवती ने उससे अलग होना चाहा, तो उस लड़के ने उसका video viral करनी की धमकी दी और जान से मारने की बात भी कही।

पुलिस ने आरोपी को arrest कर लिया है, विवेक शुक्ला जोकि उस area के ASP हैं, उन्होंने बताया कि एक युवती के द्वारा शिकायत दी गई थी कि एक लड़के ने उसके साथ अनाचार किया है। ऐसी घटना सामने आने पर lady officer के सामने उसका Statement लिया गया है।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top