First_Notification_Logo

India vs West Indies Match Update : तीसरे वनडे में विराट और रोहित को नहीं मिलेगा मौका? जानें इनकी जगह किसने छीनी!! जानिए प्लेइंग-11

India vs West Indies Match Update : तीसरे वनडे में विराट और रोहित को नहीं मिलेगा मौका? जानें इनकी जगह किसने छीनी!! जानिए प्लेइंग-11

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही series अब और भी रोमांचक मोड़ पर आ गई है क्योंकि इस series में दोनों ही टीम 1 – 1 match जीत चुकी हैं। आज इनके बीच होने वाला तीसरा match आख़िरी और निर्णायक match कहलाएगा। आज यह दोनों टीम Brian Lara Stadium में शाम 7 बजे से भिड़ेंगी।

1st ODI भारत ने 5 wicket से जीता था। फिर 2nd ODI में वेस्टइंडीज ने 6 wicket से जीत हासिल की। इसके अलावा एक interesting बात यह होगी कि क्या 3rd ODI विराट कोहली तथा रोहित शर्मा खेलेंगे या नहीं?

1st ODI में रोहित शर्मा ने 7th number पर batting की थी, वहीं 5 wicket गिरने के बावजूद विराट कोहली को batting का अवसर नहीं मिला था। फिर 2nd ODI में इन दोनों खिलाड़ियों को खेलने का अवसर नहीं दिया गया एवं ने टीम की कमान हार्दिक पांड्या के हाथ में दी गई।

अगर इन दोनों खिलाड़ियों की playing eleven रखा जाता है तो फिर अक्षर पटेल तथा संजू सैमसन को बेंच पर बैठना होगा।

2nd ODI में अक्षर पटेल और संजू सैमसन को playing 11 में जगह दी गई थी। तब सैमसन 3rd number पर खेले थे और अक्षर पटेल 4th number पर मैदान में उतरे थे लेकिन यह दोनों ही खिलाड़ी Flop हो गए। थे।

सैमसन ने 9 रन बनाए थे, वहीं अक्षर को सिर्फ़ 1 रन बनाकर वापिस pavilion लौटना पड़ा था। अब 3rd ODI में इन दोनों खिलाड़ियों का playing eleven से बाहर होना तय है।

3rd ODI में भारत की playing 11 में यह खिलाड़ी खेल सकते हैं – रोहित शर्मा (captain), सूर्यकुमार यादव, शुभमन गिल, विराट कोहली, ईशान किशन (wicket keeper), कुलदीप यादव, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मुकेश कुमार और उमरान मलिक।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top