First_Notification_Logo

Asia Cup 2023 : रोहित शर्मा की दुविधा संजू सैमसन और केएल राहुल में से कौन?

Asia Cup 2023 : रोहित शर्मा की दुविधा संजू सैमसन और केएल राहुल में से कौन?

ICC World Cup शुरू होने वाला है और अब बारी है अपनी टीम में बेहतर खिलाड़ियों को शामिल करने की। यह सबसे मुश्किल समय होता है क्योंकि एक गलती और World Cup गया हाथ से।

World Cup 5 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है लेकिन इससे पहले Asia Cup खेला जाएगा। यह एक बेहतरीन मौका है, जब भारतीय टीम अपनी तैयारी को परख सकेगी कि वह World Cup के लिए कितनी तैयार है।

इस बार का Asia Cup 31 अगस्त से 17 सितम्बर तक श्रीलंका तथा पाकिस्तान में खेला जाएगा। Asia Cup में एक लम्बे समय के बाद अब भारत और पाकिस्तान फिर एक बार आमने – सामने होंगे।

Asia Cup के लिए जल्द टीम होगी Final

Asia Cup को लेकर भारतीय टीम बहुत जल्द अपनी टीम final कर सकती है क्योंकि सभी टीमों को 15 अगस्त तक अपनी – अपनी टीम की घोषणा करने के लिए कहा गया है और टीम को चुनने का जिम्मा ‘अजीत अगरकर’ की अगुवाई वाली committee को दिया गया है।

इसके अलावा हम आपको उन खिलाड़ियों के बारे में बताएँगे जो भारतीय टीम में शामिल हो सकते हैं।

संजू सैमसन और केएल राहुल में से कौन?

रोहित शर्मा World Cup के लिए भारतीय टीम की कप्तानी कर सकते हैं। वहीं शुभमन गिल को opening करने का जिम्मा दिया जा सकता है। सूर्याकुमार यादव तथा विराट कोहली को specialist batsman के तौर पर टीम में रखा जा सकता है।

श्रेयस अय्यर की Injury के चलते अभी उनके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। वहीं wicket keeper batsman के तौर पर ईशान किशन तथा केएल राहुल को team में जगह मिल सकती है।

यदि media report की मानी जाए तो केएल राहुल फिट हो चुके हैं और nets में बल्लेबाजी कर रहे हैं। यदि केएल राहुल Fit होते हैं तो संजू सैमसन फिर एक बार टीम से बाहर हो सकते हैं।

फिर से टीम में देखे जा सकते हैं जसप्रीत बुमराह!!!

टीम के उप – कप्तान के रूप में हार्दिक पांड्या को एशिया कप में देखा जा सकता है। अक्षर पटेल के साथ – साथ रवींद्र जडेजा को भी बतौर all rounder भारतीय टीम में जगह दी जा सकती है।

एक बार फिर से तेज गेंदबाजी की कमान जसप्रीत बुमराह के हाथों में दी जा सकती है। बुमराह भी Fit हो चुके हैं तथा मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी भी वेस्टइंडीज के against one day series से आराम लेने के बाद Asia Cup में काफ़ी important Role निभाने के लिए तैयार हैं।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top