First_Notification_Logo

‘गदर’ रिलीज होने के बाद अमीषा पटेल को माता – पिता से खानी पड़ी थीं चप्पलें!!! कोर्ट गया था मामला

गदर' रिलीज होने के बाद अमीषा पटेल को माता - पिता से खानी पड़ी थीं चप्पलें

Bollywood actress अमीषा पटेल और actor सनी देओल की आगामी फ़िल्म गदर 2 को लेकर movie theaters में tickets की pre booking शुरू हो गई है। गदर फ़िल्म के superhit होने के बाद अब गदर – 2 release होने जा रही है। लोग इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

फ़िल्म गदर 2 की वजह से actress अमीषा पटेल फिर एक बार चर्चा में आ गई हैं। अमीषा पटेल ने अपने career में काफ़ी उतार – चढ़ाव देखे हैं। अपने career की starting में उन्हें 2 बड़ी फ़िल्मों में काम करने का chance मिला था।

उनकी पहली फ़िल्म ‘ऋतिक रोशन’ के साथ ‘कहो ना प्यार’ थी तथा दूसरी फ़िल्म सनी देओल की ‘ग़दर’ थी। यह 2 बड़ी Hit फ़िल्म करने के बाद अमीषा पटेल का career नीचे की ओर जाने लगा।

कहा जाता है कि अमीषा पटेल का downfall उनकी personal life की वजह हुआ था। दरअसल, वह अपने career के शुरुआती दिनों में ही अपने माता – पिता से भिड़ गई थीं। उन्होंने ऐसा आरोप लगाया था कि उनके माता – पिता उनका पैसा हड़प रहे हैं।

यह था मामला

पहली 2 फ़िल्मों की जबरदस्त सफलता के बाद अमीषा पटेल घर की लड़ाई के कारण media में आ गई थीं। यह मामला इतना अधिक बढ़ गया था कि बात court तक पहुँच गई थी। अमीषा पटेल ने अपने माता – पिता पर publicly यह आरोप लगाया था कि उनके माता – पिता उनके द्वारा कमाए गए पैसों का गलत तरीक़े से प्रयोग कर रहे हैं।

जब उनके द्वारा इस बात का विरोध किया गया तो उनके साथ मारपीट की गई। अमीषा पटेल ने माता – पिता के against लगभग 12 करोड़ रुपए हड़पने का case भी file कराया था।

फ़िल्म Director विक्रम भट्ट का किस्सा

अमीषा पटेल तथा फ़िल्म Director विक्रम भट्ट के बीच बढ़ती नज़दीकियाँ खूब चर्चा बटोर रही थीं। इस बात को लेकर भी उनके माता – पिता उनसे काफ़ी नाराज़ रहते थे। फिर बाद में स्वयं अमीषा patel ने भी इस बात को माना कि विक्रम भट्ट के साथ रिश्ते तथा माता – पिता के साथ हुई लड़ाई के कारण उनके career पर बहुत negative प्रभाव पड़ा था।

हम आपको बता देना चाहते हैं कि गदर – 2 फ़िल्म 11 अगस्त को movie theaters में release होने जा रही है। इस फ़िल्म में अमीषा पटेल, सनी देओल, सिमरत कौर, उत्कर्ष शर्मा आदि मुख्य भूमिका निभाते हुए नज़र आएँगे।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top