First_Notification_Logo

Bigg Boss OTT 2: अभिषेक मल्हान के बाद 2 नए Finalist हुए तय, न Manisha Ran न Elvish Yadav फिर कौन?? जानें उनके नाम

Bigg Boss OTT 2: अभिषेक मल्हान के बाद 2 नए Finalist हुए तय, न Manisha Ran न Elvish Yadav फिर कौन?? जानें उनके नाम

‘Bigg Boss OTT 2’ अपने अंतिम पड़ाव तक पहुँच गया है। दिन – ब – दिन यह show अपने finalist और task के कारण लोगों की रुचि का विषय बना हुआ है। Fans भी अब अभिषेक मल्हान के बाद बाकी के finalist के बारे में जानने के लिए बेताब हुए जा रहे हैं।

हाल ही में ‘Bigg Boss OTT 2’ के ‘वीकेंड का वार’ में सलमान खान ने इस show के fans को good news देते हुए यह बताया था कि इस आख़िरी हफ्ते को और आगे बढ़ा दिया गया है, जिसकी वजह से इस साल show का Grand Finale रविवार को न होकर सोमवार यानी कि 14 अगस्त को होने वाला है।

जिसे लेकर fans और shows में नज़र आने वाले Contestants बहुत excited हैं परन्तु जैसे – जैसे Grand Finale का दिन पास आ रहा है, इस show को जीतने वाले finalist के नाम को लेकर fans और भी ज़्यादा excited होते जा रहे हैं।

ऐसे में Bigg Boss OTT 2 में हर दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। ‘Fukra Insaan’ यानी कि youtuber और contestant अभिषेक मल्हान इस show के finalist की list में अपना नाम शुमार कर चुके हैं। अब उनके अलावा बाकी के 2 नए contestant के नाम भी सामने आए हैं जोकि हैरान कर देने वाले हैं।

Bigg Boss OTT 2 में अब तक बचे contestant में अभिषेक मल्हान, बेबिका धुर्वे, एल्विश यादव, मनीषा रानी, जद हदीद, जिया शंकर, अविनाश सचदेव, पूजा भट्ट आदि हैं। इस रविवार इन Contestants में से कोई एक घर से बाहर जाने वाला है।

यह हैं अभिषेक मल्हान के बाद 2 नए finalist

जैसे – जैसे Bigg Boss OTT 2 show के दिन निकल रहे हैं, वैसे – वैसे finalist के नाम को लेकर अटकलें भी बढ़ती जा रही हैं।

अधिकतर लोगों का तो कहना है कि अभिषेक मल्हान तथा एल्विश यादव के बीच final की टक्कर देखने को मिल सकती है परन्तु यदि इस रविवार एल्विश यादव घर से बाहर चले जाते हैं तो अभिषेक के साथ 2 finalist पूजा भट्ट तथा बेबिका धुर्वे होंगे।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top