First_Notification_Logo

Gadar 2 Movie Box Office Update : ‘गदर – 2’ 200 करोड़ क्लब में हुई शामिल, फ़िल्म ने रचा इतिहास 

Gadar 2 Movie Box Office Update : ‘गदर – 2’ 200 करोड़ क्लब में हुई शामिल, फ़िल्म ने रचा इतिहास

हम सभी को याद है आज से लगभग 22 साल पहले जब गदर movie release हुई थी तो उसने कितना धमाल मचाया था बच्चों से लेकर नौजवानों तक सभी की जुबान पर गदर movie के dialogue थे।

गदर – 2 movie से भी दर्शकों को ऐसी ही उम्मीद थी और यह movie उनकी उम्मीदों पर बिलकुल खरी उतरी है। गदर – 2 movie 11 अगस्त को release हुई थी तथा मात्र 5 दिनों में ही यह movie ने 200 करोड़ के club में शामिल हो गई है। अगर देखा जाए तो गदर -2 movie को 15 अगस्त की छुट्टी का भी बहुत फायदा मिला है।

इस दिन छुट्टी होने की वजह से भी ढेरों लोग इस movie को देखने movie theatre पहुँचे तथा इस एक दिन में ही movie ने लगभग 55.5 करोड़ का collection कर लिया।

अब तक कितनी की कमाई?

गदर – 2 movie ने इन 5 दिनों में लगभग 229.08 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। 15 अगस्त को इस movie ने सबसे अधिक कमाई की। यदि लोगों में इस movie के प्रति ऐसा ही craze बना रहा तो जल्द ही यह movie 250 करोड़ के आँकड़े को भी पार कर जाएगी।

गदर – 2 ने opening day पर लगभग 40.01 करोड़ रुपये कमाए थे। वहीं दूसरे दिन लगभग 43.08 करोड़, तीसरे दिन लगभग 51.7 करोड़, चौथे दिन लगभग 38.7 करोड़ तथा पाँचवे दिन लगभग 55.5 करोड़ रूपये की कमाई की।

‘गदर – 2’ movie 1971 में हुई भारत – पाकिस्तान की लड़ाई पर based है। movie के इस part में तारा सिंह यानी सनी देओल तथा सकीना यानी अमीषा पटेल की खुशहाल ज़िन्दगी दिखाई गई है।

इनका चरणजीत सिंह नाम का एक बेटा भी है। किसी कारणवश चरणजीत सिंह पाकिस्तान पहुँच जाता है, जहाँ पर उसे प्रताड़ित किया जाता है। अपने बेटे को बचाने फिर एक बार तारा सिंह पाकिस्तान पहुँच जाता है और यहीं से शुरुआत होती है गदर – 2 movie की।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top