First_Notification_Logo

विराट कोहली इस अख़बार पर हुए गुस्सा!!! Instagram से कमाई के बाद अब Farmhouse से जुड़ी छापी झूठी ख़बर

विराट कोहली इस अख़बार पर हुए गुस्सा!!! Instagram से कमाई के बाद अब Farmhouse से जुड़ी छापी झूठी ख़बर

विराट कोहली instagram पर सबसे ज्यादा follow किए जाने वाले व्यक्ति हैं। उनके लगभग 257 million fan उन्हें instagram पर follow कर रहे हैं और समय के साथ उनके followers की गिनती भी बढ़ रही है।

विराट कोहली regularly अपने instagram handle पर अपनी photos और videos share करते रहते हैं। अब तो इस दिग्गज भारतीय बल्लेबाज से related बहुत – सी जूठी ख़बरें भी छपने लगीं हैं। जिन से परेशान होकर अब विराट कोहली ने इन झूठी खबरों के against आवाज़ उठानी शुरू कर दी है।

social media से कमाई का दावा करने वाली खबरों को reject करने के कुछ दिनों बाद विराट कोहली ने मंगलवार यानी 15 अगस्त 2023 को एक अन्य report को reject कर दिया। इस report में यह भी कहा गया था कि ‘विराट कोहली’ तथा उनकी पत्नी ‘अनुष्का शर्मा’ अपने अलीबाग वाले farmhouse में ‘cricket pitch बनाने जा रहे हैं।

इस Report का screengrab share करते हुए विराट कोहली ने लिखा है कि, “मैंने बचपन से जो अखबार पढ़ा है, वह भी fake news छापने लगा है अब।”

एक प्रमुख राष्ट्रीय दैनिक की report के मुताबिक, विराट तथा अनुष्का ने farmhouse बनाने के लिए अलीबाग में लगभग 8 एकड़ की ज़मीन पर 19.24 करोड़ रुपये का invest किया है।

इस report में एक और publishing house का हवाला देते हुए यह mention किया गया है कि विराट कोहली एक cricket pitch बनाने के इच्छुक थे। इस हफ्ते की शुरुआत में बहुत – सी media reports में यह कहा गया था कि विराट कोहली instagram पर per post लगभग 11.47 करोड़ रुपये charge करते हैं।

अब भारतीय क्रिकेट टीम के इस former captain ने social media से अपनी कमाई पर चुप्पी तोड़ी है तथा इस तरह की reports को fake करार कर दिया है।

विराट कोहली ने Instagram पर per post से कमाई पर छपी खबर को Fake बताया है
विराट कोहली ने शनिवार 12 अगस्त 2023 की सुबह अपने official account पर लिखा है कि, “उन्हें अपनी ज़िन्दगी में जो कुछ भी मिला है, उसके लिए वह आभारी हैं परन्तु उनकी social media earning के बारे में खबरें झूठी हैं।”

विराट कोहली ने post में लिखा है कि, “हालाँकि ज़िन्दगी में जो कुछ भी मिला है, मैं उसके प्रति ऋणी तथा आभारी हूँ लेकिन social media पर मेरी earnings से related जो भी news चल रही हैं, वह सभी सच नहीं हैं।”

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top