First_Notification_Logo

Gadar 2 Box Office Update : ‘पठान’ को भी पीछे छोड़ेगी ‘गदर – 2’!!! जानें अबतक कितनी हुई कमाई

Gadar 2 Box Office Update

जैसे गदर फ़िल्म ने लोगों को दिल पर राज किया था ठीक उसकी प्रकार अब ‘गदर – 2’ फ़िल्म भी दर्शकों द्वारा खूब पसन्द की जा रही है। 6 दिन बाद भी सनी देओल की फिल्म ‘गदर – 2’ को दर्शकों द्वारा गजब का response मिल रहा है।

अब भी movie theaters में इसके shows housefull जा रहे हैं। ‘गदर – 2’ साल 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्मों में 2nd number पर आ गई है। इसने ‘आदिपुरुष’, ‘द केरल स्टोरी’, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’, ‘किसी का भाई किसी की जान’ जैसी फ़िल्मों तक को पछाड़ दिया है।

अब box office पर ‘गदर – 2’ की टक्कर शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ से हो गई है। तो चलिए हम आपको बताते हैं कि इस फ़िल्म का total collection कितना हुआ और इसने अपने 6वें दिन कितना कमाया?

यदि शुरुआती आँकड़ों को देखा जाए तो ‘गदर – 2’ ने box office पर 6वें दिन भी बवाल मचा दिया है। इस फ़िल्म ने release के 6वें दिन लगभग 34.50 करोड़ रूपये का collection किया है।

5वें दिन में जहाँ इसका collection 200 करोड़ के पार लगभग 228.98 करोड़ रूपये था वहीं, 6वें दिन के business को जोड़कर यह आँकड़ा लगभग 263.48 करोड़ रूपये का हो गया है।

कमाई के मामले में ‘गदर 2’ ने ‘द केरल स्टोरी’ को पीछे छोड़ दिया है तथा इसी के साथ यह साल 2023 में यह सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्मों में दूसरे स्थान पर आ गई है।

पहले स्थान पर शाहरुख की फ़िल्म ‘पठान’ है, जिसकी कुल कमाई लगभग 543.05 करोड़ रूपये है। 242.20 करोड़ रूपये कमाने के साथ ‘द केरल स्टोरी’ दूसरे स्थान पर थी लेकिन ‘गदर 2’ ने 263.48 करोड़ का रूपये कारोबार करके इसे पछाड़ दिया है।

‘पठान’ VS ‘गदर - 2’

आज के समय में box office पर शाहरुख खान की फ़िल्म ‘पठान’ नंबर 1 पर है। अब यह प्रश्न उठता है कि क्या ‘गदर – 2’, ‘पठान’ को टक्कर दे पाएगी या नहीं?

शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ का 6 दिन का total collection लगभग 307.25 करोड़ रूपये का है तथा सनी देओल की फ़िल्म ने 6 दिन में लगभग 263.48 करोड़ रुपए की कमाई की है।

अब एक दिलचस्प बात यह होगी कि क्या ‘गदर – 2’ साल 2023 की सबसे अधिक कमाई करने वाली फ़िल्म बन पाती है या नहीं?

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top