First_Notification_Logo

IND vs PAK Match Update : पाकिस्तान के खिलाफ अब भारतीय टीम हुई और मज़बूत, फिट हुए श्रेयस अय्यर, केएल राहुल के बारे में जानें

IND Vs PAK Match Update : पाकिस्तान के खिलाफ अब भारतीय टीम हुई और मज़बूत, फिट हुए श्रेयस अय्यर, केएल राहुल के बारे में जानें

2 सितम्बर को Asia Cup 2023 में भारत तथा पाकिस्तान के बीच match खेला जाएगा। इस महामुकाबले से पहले भारतीय टीम एवं भारतीय fans के लिए एक good news आई है। दरअसल, पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए श्रेयस अय्यर पूरी तरह fit हो गए हैं। इसी के साथ केएल राहुल की fitness से related भी बड़ा update निकलकर सामने आया है।

एक report के according, “श्रेयस अय्यर अब पूरी तरह fit हैं। उन्होंने fitness test भी पास pass कर लिया है। केएल राहुल के बारे में match के दिन के करीब कोई decision लिया जाएगा।

उन्होंने practice session में अच्छा perform किया है परन्तु अभी भी वह 100% fit नहीं हैं। Match से पहले हमारे पास कुछ दिन बचे हैं। हमें यह आशा है कि वह जल्द ही fit हो जाएँगे परन्तु यदि वह fit नहीं हुए तो ईशान किशन बतौर backup मौजूद हैं।

पाकिस्तान के against match से पहले भारतीय टीम का 6 दिनों का बैंगलोर में training camp था। इस camp में सभी की नज़रें श्रेयस अय्यर तथा केएल राहुल पर थीं क्योंकि बिना fitness test pass किए इन दोनों को asia cup की टीम में शामिल किया गया था।

30 अगस्त से एशिया कप शुरू

Asia Cup 2023 की शुरुआत 30 अगस्त से होने वाली है। इस Tournament का 1st match नेपाल और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा। इस बार लम्बे समय के बाद Asia Cup One Day Format में खेला जाएगा। भारतीय टीम Asia Cup 2023 में अपना 1st match 2 सितम्बर को पाकिस्तान के against खेलेगी।

यह है भारतीय टीम -

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या (उपकप्तान), शुभमन गिल, प्रसिद्ध कृष्णा, विराट कोहली, मोहम्मद सिराज, श्रेयस अय्यर, मोहम्मद शमी, सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह, तिलक वर्मा, कुलदीप यादव, केएल राहुल, अक्षर पटेल, ईशान किशन, शार्दुल ठाकुर और रवींद्र जड़ेजा।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top