First_Notification_Logo

India vs West Indies T20 Update : कप्तान पांड्या पूरी T20 series में इस flop खिलाड़ी को रखेंगे बाहर, जानें कौन है यह खिलाड़ी??

India vs West Indies T20 Update : कप्तान पांड्या पूरी T20 series में इस flop खिलाड़ी को रखेंगे बाहर, जानें कौन है यह खिलाड़ी??

आज रात 8:00 बजे से भारत और वेस्टइंडीज के बीच 5 matches की T20 international series का पहला मुकाबला port of Spain (त्रिनिदाद) के Queens Park Oval मैदान पर खेला जाएगा।

BCCI ने वेस्टइंडीज के against इस अहम T20 series के लिए भारतीय टीम में एक खिलाड़ी को अवसर प्रदान करके अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली है। हम आपको बता देना चाहते हैं कि वेस्टइंडीज दुनिया की सबसे खतरनाक T20 टीमों में से एक है। अबतक वेस्टइंडीज 2 बार T20 world cup की trophy अपने नाम की है।

इन 5 matches की T20 series में पूरी दुनिया की नज़र भारत तथा वेस्टइंडीज पर होगी। BCCI ने इस T20 series के लिए टीम इंडिया में एक flop खिलाड़ी को अवसर प्रदान करके अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली है। इसका खामियाजा वेस्टइंडीज के against T20 series में भारतीय टीम को भुगतना पड़ सकता है।

कप्तान पांड्या इस series में लेंगे यह सख़्त फ़ैसला

हार्दिक पांड्या वेस्टइंडीज के against T20 series में भारतीय टीम की कप्तानी की कमान संभालेंगे। हार्दिक पांड्या अब किसी भी हाल में खराब form से जूझ रहे leg spinner युजवेंद्र चहल जैसे flop player को पूरी T20 series में bench पर बैठा सकते हैं।

कप्तान हार्दिक पांड्या वेस्टइंडीज के against 5 matches की T20 series में अपने सबसे बड़े हथियार कुलदीप यादव तथा अक्षर पटेल को मौका दे सकते हैं एवं युजवेंद्र चहल को playing 11 से बाहर रख सकते हैं।

युजवेंद्र चहल के comparatively कुलदीप यादव तथा अक्षर पटेल बहुत घातक और ज्यादा खतरनाक spin bowler हैं।

अक्षर पटेल तथा कुलदीप यादव wicket taker bowler भी हैं तथा रनों के बहाव को रोकने में भी expert हैं। T20 series में कुलदीप यादव तथा अक्षर पटेल की खतरनाक spin जोड़ी वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों की दिक्कतें बढ़ा सकती है।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top