First_Notification_Logo

India vs West Indies T20 Update : पहला मैच हारा भारत लेकिन हौसले बुलन्द, कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा, “अभी आगे 4 और match हैं”

India vs West Indies T20 Update : पहला मैच हारा भारत लेकिन हौसले बुलन्द, कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा, “अभी आगे 4 और match हैं”

India vs West Indies T20 series शुरू हो गई है और पूरा भारत इस series में होने वाले matches को पूरे उत्साह के साथ देख रहा है। भारतीय टीम वेस्टइंडीज के against पहला T20 match हार गई। ‘Brian Lara Cricket Stadium’ में खेले गए इस match में वेस्टइंडीज ने भारत को 4 रन से हरा दिया।

वेस्टइंडीज द्वारा मिली इस हार के बावजूद कप्तान हार्दिक पांड्या काफी positive दिखाई दिए। हार्दिक के कहे अनुसार, “जब आप युवा खिलाड़ियों के साथ खेलते हैं तो ऐसा होता रहता है।”

भारतीय टीम ने स्वीकारी गलतियाँ

हार्दिक पांड्या ने बताया कि हम रन का पीछा तो कर रहे थे लेकिन हमने कुछ गलतियाँ कर दीं, जिस वजह से हमें इस match में हार का सामना करना पड़ा एक तरह से देखा जाए तो यह बात ठीक भी है। एक युवा टीम से गलतियाँ हो सकती है।

अब हम साथ में बढ़ेंगे। इस खेल में एक Positive बात थी और वह बात थी कि इस पूरे खेल के दौरान हमारा खेल पर नियंत्रण होना। अभी आगे 4 और match हैं।

हार्दिक पांड्या ने बताया कि यदि T20 क्रिकेट में आप विकेट गँवा देते हैं फिर किसी भी target को achieve करना काफ़ी मुश्किल हो जाता है, हमारे साथ भी बिल्कुल ऐसा ही हुआ।

कुछ झटके match की speed में बदलाव ला सकते हैं। इस match में भारत के लिए debut करते हुए ‘तिलक वर्मा’ ने सबसे अधिक 39 रनों की Inning खेली, उन्होंने छक्का लगाकर अपना खाता खोला।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top