First_Notification_Logo

Apple iPhone 15 की कीमत हो गई leak!!! ……. तो इस दिन हो रहा है Launch

Apple iPhone 15 की कीमत हो गई leak!!! ……. तो इस दिन हो रहा है Launch

Apple के नए iPhone यानी कि Apple iPhone 15 को लेकर सभी लोग बहुत excited हैं, चाहे वह लोग इतना महँगा होने के चलते Apple के iPhone 15 को खरीद ना पाएँ। Apple दुनिया का ऐसा Brand है, जो iPhone की series के Price की वजह से हमेशा से ही चर्चा में रहा है।

इस साल Apple अपने iPhone 15 series को Launch करने की तैयारी कर रहा है। reports से पता चला है कि Apple 12 या 13 सितम्बर को launch event organise कर सकता है।

ब्लूमबर्ग के ‘मार्क गुरमन’ की एक fresh report के according, नए iPhone को 15 सितम्बर को pre order के लिए उपलब्ध करवा दिया जाएगा तथा 22 सितम्बर को इन्हें बेचने के लिए final product के रूप में पेश किया जा सकता है।

बीते सप्ताह 9to5Mac की एक अन्य report में यह दावा किया गया था कि बहुत से career partner ने बुधवार, 13 सितम्बर को employees को छुट्टी लेने से मना कर दिया है तथा इसका मुख्य कारण ‘Apple iPhone 15 का ऐलान’ है।

यदि देखा जाए तो Apple आमतौर पर event की date से लगभग एक सप्ताह पहले media को invitation भेजता है। हालाँकि हर साल यह event सितम्बर में करवाया जाता है इसलिए ऐसा माना जा सकता है कि यह report सही हो परन्तु हम आपको बता देना चाहते हैं कि अभी officially कोई भी information सामने नहीं आई है।

iPhone 15 series के अलावा सितम्बर event में कम्पनी updated Apple Watch series 9 तथा Apple Watch Ultra 2 model भी पेश कर सकती है। इसके साथ ही Apple iOS 17 के लिए last detail तथा launch date से जुड़ी operating system update की जानकारी भी दे सकती है।

ऐसा माना जा रहा है कि इस साल 2023 में Apple iPhone 15 series में 4 नए iPhone पेश कर सकता है, जिसमें iPhone 15 Pro, iPhone 15 Pro Max, iPhone 15, iPhone 15 Plus आदि होंगे। ऐसा देखा गया है कि Apple के Pro model series का price हमेशा standard से बहुत अधिक होता है।

MacRumors के according iPhone 15 Pro का price iPhone 14 Pro से लगभग 100 डॉलर तक ज़्यादा होगा तथा iPhone 15 Pro Max का price iPhone 14 Pro Max से लगभग 100 डॉलर से 200 डॉलर तक ज़्यादा होगा हालाँकि इस बात में कितनी सच्चाई है इसका पता तो तब चलेगा जब कम्पनी की official report हमारे सामने आएगी।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top