First_Notification_Logo

Bigg Boss OTT 2: Bigg Boss में एंट्री लेने वाली हैं फैशन की असली बॉस – उर्फी जावेद, मेकर्स ने की पुष्टि

Bigg Boss OTT 2: Bigg Boss में एंट्री लेने वाली हैं फैशन की असली बॉस – उर्फी जावेद, मेकर्स ने की पुष्टि

आजकल जब भी fashion का नाम लिया जाता है तो ‘उर्फी जावेद’ का नाम सबसे पहले दिमाग में आता है। वह अपने अतरंगी और उलटे – सीधे fashion sense के लिए जानी जाती हैं। किसी को उनके blade की dress यादी रहती है तो किसी को उनका topless होने याद रहता है।

उर्फी जावेद अब तक ना जाने किस – किस चीज से अपनी dress बना चुकी हैं। इस actress ने वैसे तो TV की दुनिया से अपना सफ़र शुरू किया था लेकिन Bigg Boss OTT में आने के बाद उन्हें सबसे ज़्यादा fame मिला है। वह जब से Bigg Boss में थीं तभी से अपनी dress के साथ experiment करती रहती थीं।

उर्फी जावेद ने Bigg Boss OTT से बाहर आकर भी अपने fashion को जारी रखा तथा वह अपने इसी fashion के unique style के लिए आज भी चर्चा में बनी हुई हैं। शायद यही वजह है कि makers ने उन्हें एक बार फिर से Bigg Boss के घर में आने के लिए invite किया है।

दरअसल उर्फी जावेद नाम की यह actress Bigg Boss के घर के अन्दर जाने वाली हैं। हालाँकि यह बात तो साफ है कि वह एक contestant के रूप में नहीं बल्कि एक guest के रूप में Bigg Boss के घर में जा रही हैं। makers ने उनकी body की परछाई की तरह दिखने वाला एक poster share किया है जिसमें लिखा है, ”फैशन की असली बॉस।”

इससे पक्के तौर पर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि उर्फी जावेद ही Bigg Boss के घर के अन्दर आ रही हैं। उर्फी जावेद सोमवार को nut bolt वाली leather bra के साथ नज़र आई हैं तथा उन्होंने नीचे slit long skirt पहन रखी थी जोकि black leather की लग रही है।

क्या पता ऐसा हो सकता है कि उर्फी जावेद इस अनोखे fashion के साथ Bigg Boss के घर में जा रही हों?

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top