First_Notification_Logo

Bigg Boss OTT 2: जो करेगा बढ़िया ‘वक्त की पहरेदारी’, उसकी नहीं आएगी Nomination की बारी

Bigg Boss OTT 2: जो करेगा बढ़िया ‘वक्त की पहरेदारी’, उसकी नहीं आएगी Nomination की बारी

इन दिनों ‘Bigg Boss OTT’ का season 2 audience को खूब Entertain कर रहा है। जैसे – जैसे इस show का finale paas आ रहा है, वैसे – वैसे इस show को देखने का thrill बढ़ता ही चला जा रहा है। show के twist audience में इस show के लिए excitement को और भी अधिक बढ़ा रहे हैं।

वहीं, हाल ही में share किए गए show के promo video में यह देखा जा सकता है कि आख़िर वह कौन – सा contestant होगा जो सबसे बढ़िया तरीक़े से ‘वक्त की पहरेदारी’ करेगा और इसके साथ ही अपने आप को Nomination से बचा लेगा।

jio cinema द्वारा हाल ही में ‘Bigg Boss OTT’ का नया promo video release किया गया है। इस promo video में साफ़ – साफ़ देखा जा सकता है कि घर में रहने वाले contestant को एक task दिया जाएगा तथा जो भी इस task को बढ़िया और interesting तरीक़े से पूरा करेगा वह अपने आप को Nominate होने से बचा लेगा।

वहीं, Bigg Boss OTT नाम के इस show के promo video पर अब fans भी अपना reaction दे रहे हैं।

अब देखने वाली बात तो यह होगी कि आज रात के episod में कौन – सा contestant इस show से Nominate होगा और Bigg Boss OTT के season 2 के अपने इस सफ़र को ख़त्म करके बाहर हो जाएगा और कौन – सा contestant ‘वक्त की पहरेदारी’ करके अपने आप को बचा पाएगा।

जल्द होगा शो का Finale

वहीं, अब इस शो का Finale भी जल्द होने वाला है। साथ ही fans भी अब अपने favorite contestants को trophy जीतते देखने के लिए active हो गए हैं। हालाँकि इस बार कौन ‘Bigg Boss OTT 2’ की trophy जीतेगा यह तो समय आने पर ही पता चलेगा परन्तु अब fans voting के लिए पहले से ज्यादा active हो गए हैं।

हम आपको बता देना चाहते हैं कि ‘Bigg Boss OTT’ का season 2 लोगों द्वारा बहुत पसन्द किया जा रहा है। वहीं, अब इस show में एल्विश यादव को काफ़ी लोग पसन्द कर रहे हैं। यहाँ तक की social media पर भी fans उनके नाम की खूब चर्चा कर रहे हैं।

jio cinema पर telecast होगा Show का Finale

वहीं, अब audience को show के finale का इंतजार है। ‘Bigg Boss OTT’ का season 2 का finale कुछ ही दिनों में jio cinema पर telecast किया जाएगा।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top