First_Notification_Logo

Bigg Boss OTT 2: मज़ा हुआ किरकिरा, गलती से Winner का हो गया खुलासा, अविनाश सचदेव हुए शर्मिंदा

Bigg Boss OTT 2: मज़ा हुआ किरकिरा, गलती से Winner का हो गया खुलासा, अविनाश सचदेव हुए शर्मिंदा

बस कुछ ही दिन रह गए हैं उसके बाद ‘Bigg Boss OTT 2’ नाम का यह reality show खत्म हो जाएगा। हालाँकि बीते 3 – 4 हफ़्तों तक Bigg Boss OTT 2 ने अपनी audience को ख़ूब entertain किया लेकिन अब इस show को देखने के लिए उन्हें अगले साल तक का इंतज़ार करना पड़ेगा।

यह तो हुई बाद की बात लेकिन अभी की बात की जाए तो फिलहाल audience उस व्यक्ति का बेसब्री से इंतजार कर रही है, जो ‘Bigg Boss OTT 2’ का next winner कहलाएगा। इसी बात को लेकर 1 – 2 contestant हैं, जिनको लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं।

कोई अभिषेक मल्हान को winner मान रहा है तो किसी के लिए एल्विश यादव ही इस trophy के सच्चे हकदार हैं। वहीं मनीषा रानी भी जीत की इस दौड़ में पीछे नहीं हैं।

‘Bigg Boss OTT 2’ की trophy कौन जीतेगा, जल्द ही यह भी पता चल जाएगा लेकिन हाल ही में ‘Bigg Boss OTT 2’ से evict हुए अविनाश सचदेव ने indirectly winner के नाम से related बड़ा hint दिया है।

एल्विश यादव VS अभिषेक मल्हान

जैसे – जैसे दिन बीतते जा रहे हैं वैसे – वैसे ही ‘Bigg Boss OTT 2’ और भी ज़्यादा interesting होता जा रहा है। अब इस show में contestant की एक – दूसरे के प्रति अपनी Feelings share कर रहे हैं। अब इन बातों का खुलासा हो रहा है कि कौन contestant किसके बारे में क्या – क्या सोच रहा है।

अगर social media पर winner से related trend की बात की जाए तो एल्विश यादव तथा अभिषेक मल्हान के बीच कड़ा मुकाबला होने वाला है। वहीं, इन youtubers के बीच finale को जीतने की जंग अभी भी जारी है। इन दोनों youtubers का fanbase तथा stardom काफ़ी बढ़िया है।

अविनाश सचदेव का खुलासा

यदि अविनाश सचदेव की बात की जाए तो उनके अनुसार ‘Bigg Boss OTT 2’ एल्विश यादव ही इस show को जीतकर जाएँगे। जब एक interaction के समय उनसे पूछा गया कि क्या एल्विश यादव जीतेंगे?

तो उन्होंने इस प्रश्न का जवाब देते हुए कहा कि, ”system जीत सकता है। इस बार wild card entry जीत सकती है।” अविनाश द्वारा दिए गए इस Statement के बाद एल्विश यादव की जीत को लेकर अब अटकलों का बाजार गर्म हो गया है।

हम आपको बता देना चाहते हैं कि जिया शंकर, एल्विश ओरा मनीषा अभी Nomination में हैं। जबकि, अभिषेक मल्हान ticket to finale की बदौलत ‘Bigg Boss OTT 2’ के पहले finalist बन चुके हैं।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top