First_Notification_Logo

सनी देओल को मिली राहत नहीं होगा बंगला नीलाम!!! बैंक ने वापिस लिया ऑक्शन का नोटिस

सनी देओल को मिली राहत नहीं होगा बंगला नीलाम!!! बैंक ने वापिस लिया ऑक्शन का नोटिस

गदर – 2 फ़िल्म की वजह से तो सनी देओल सुर्ख़ियों में बने हुए हैं लेकिन एक और वजह है जिस कारण भी वह सुर्खियाँ बटोर रहे हैं। BJP सांसद तथा actor सनी देओल के मुम्बई के जुहू में स्थित बंगले की ई – नीलामी पर रोक लगा दी है। जिसकी वजह कुछ Technical issues बताए जा रहे हैं।

दरअसल मामला कुछ ऐसा है कि सनी देओल ने बैंक ऑफ बड़ौदा से लगभग 56 करोड़ रूपये का Loan लिया था लेकिन उन्होने यह loan अभी तक वापस वापिस नहीं किया था। अब नीलामी रुकने की वजह से कांग्रेस पार्टी के नेता ‘जयराम रमेश’ ने इसपर सवाल उठाया है।

उन्होंने इससे related social media पर Post भी किया था। ‘जयराम पटेल’ ने कहा कि देश को रविवार दोपहर को पता चला कि बैंक ऑफ बड़ौदा ने actor सनी देओल के जुहू स्थित आवास को ई – नीलामी के लिए रखा है क्योंकि उन्होंने bank के 56 करोड़ रुपये वापिस नहीं किए।

56 करोड़ का रिकवरी नोटिस

हम आपको बता देना चाहते हैं कि actor सनी देओल को बैंक ऑफ बड़ौदा ने 56 करोड़ के outstanding amount का recovery notice भेजा था। इस loan में सनी देओल के पिता धर्मेंद्र को guarantor actor तथा रखा गया था।

सनी देओल को बैंक ने 56 करोड़ रुपये तथा Interest का Arrears चुकाने के लिए बैंक की ओर से notice दिया गया था। फिर रूपये नहीं चुकाने की वजह से सनी देओल के जुहू वाले सनी विला पर sale का notice चिपका दिया गया। लेकिन अब कुछ technical issues की वजह से बैंक ने बंगले की auction पर रोक लगा दी है।

गदर - 2 ने मचाया धमाल

गदर – 2 ने release होने के बाद पहले 8 दिन में ही लगभग 300 करोड़ रूपये से ज्यादा की कमाई कर ली है और इसी के साथ ही गदर – 2 फ़िल्म 2023 की दूसरी सबसे बड़ी box office opening फ़िल्म बन गई है।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top