First_Notification_Logo

Time Traveller Claim : एक शख़्स 648 साल आगे की दुनिया देख लौटा और खतरनाक चेतावनी दी!!! जानें क्या होने वाला है अक्टूबर के महीने में

Time Traveller Claim : एक शख़्स 648 साल आगे की दुनिया देख लौटा और खतरनाक चेतावनी दी!!! जानें क्या होने वाला है अक्टूबर के महीने में

आपने hollywood की ‘Predestination’, ‘Edge of Tomorrow’ जैसी Time Travel based movies तो देखी ही होंगी। दरअसल, Time Traveller का मतलब उन लोगों से होता है, जो खुद दावा करते हैं कि वह सैकड़ों साल आगे की दुनिया देखकर वापिस लौटे हैं।

यह लोग उन चीज़ों से सम्बन्धित भविष्यवाणी करते हैं, जो आने वाले समय में होने वाली है। आजकल social media पर एक शख़्स की भविष्यवाणी बहुत viral हो रही है।

स्वयं को Time Traveller बताने वाले ‘एनो एलैरिक’ नाम के एक व्यक्ति ने यह दावा किया है कि वह साल 2671 की तस्वीर देखकर आया है। स्वयं को भविष्य देखने वाला घोषित करने वाले इस व्यक्ति ने बताया है कि साल 2023 के अक्टूबर महीने में कुछ ऐसा होने वाला है, जिसके कारण लोगों की ज़िंदगी ही बदल जाएगी।

अक्टूबर में होगी बिजली गुल

‘एनो एलैरिक’ जोकि स्वयं को भविष्य देखने वाला बताता है, उसने social media पर यह दावा किया है कि इस साल अक्टूबर के महीने में कुछ ऐसा अजीब – सा होने वाला है, जो विश्वभर के लोगों को अँधेरे में डुबो देगा।

हम आपको पहले ही बता देना चाहते हैं कि यह शख़्स एक tik toker है, अब तक तो आपने इस बात का अंदाज़ा लगा ही लिया होगा कि इस शख़्स की बातों में कितनी सच्चाई होने वाली है।

@theradianttimetraveller नाम से tiktok account use करने वाले इस शख़्स ने अपने 26000 followers को बताया है कि अक्टूबर के महीने की 29 तारीख को एक ‘सौर तूफान’ धरती से टकराएगा, जिसके कारण पूरी दुनिया में बिजली चली जाएगी। न तो कोई मशीन काम करेगी और न ही बिजली होगी तथा crime 12 हज़ार % अधिक बढ़ जाएगा।

घटना के साथ तारीख भी बताई

‘एनो एलैरिक’ ने अक्टूबर के महीने से related बहुत – सी भविष्यवाणी की हैं, जिनके साथ उनकी तारीख भी बताई गई है।

3 अक्टूबर – एक Alien Ship धरती पर गिरेगी। जिसमें से Alien बाहर आएँगे और धरती के बड़े – बड़े शहरों में तबाही मचाएँगे।

7 अक्टूबर – The James Webb Telescope के द्वारा बड़े – बड़े space creatures को तारों को खाते हुए देखा जाएगा।

15 अक्टूबर – Mount Everest में इंसानों की तरह दिखने वाली प्रजाति खोजी जाएगी। इनमें telepathy की ability होगी तथा यह power के लिए कुछ भी करेंगे।

आखिरकार 29 अक्टूबर को solar flare तथा दुनिया भर में बिजली गुल होने से related भविष्यवाणी की गई है। इस शख़्स की भविष्यवाणी को कुछ लोगों ने बकवास बताया तो कुछ लोग डर गए।

Disclaimer : इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी केवल मनोरंजन और सामान्य जानकारी के उद्देश्य से प्रकाशित की गई है। हमारा यह ब्लॉग पूर्णता, विश्वसनीयता और सटीकता के बारे में कोई वारंटी नहीं देता है। यदि आप इस website से सम्बन्धित जानकारी को लेकर कोई भी कार्रवाई करते हैं, तो वह पूरी तरह से आपका अपना जोखिम होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top